Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

देशी कट्टा बनाने वालों को दी जाएगी आर्थिक मदद, अनुराग ठाकुर ने किया बजट लीक

31, Jan 2020 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. देशवासियों के लिए ख़ुशी की बात है कि देशी कट्टों से बेइंतहा मोहब्बत करने वाले अनुराग ठाकुर जी, संयोग से देश के वित्त राज्यमंत्री भी हैं, इस बीच कल बजट भी आने वाला है, ऐसे में माना जा रहा है कि देशी कट्टा इंडस्ट्री के लिए राहत पैकेज का एलान हो सकता है।

anurag-thakur
देशी कट्टा का दर्द बताते मंत्री जी!

अनुराग ठाकुर ने इस बात के संकेत दिल्ली चुनाव में प्रचार करते हुए ही दे दिए थे, जब उन्होंने कहा था था कि  ‘देश के गद्दारों को.. गोली मारो सालों को!’ ये उनका प्यार ही है जो चुनावी सभा से छलककर सामने आया था!

अनजाने में ही सही उन्होंने बजट के प्रावधानों को लीक कर दिया है, फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए अनुराग ने कहा कि, “देखिए! देशी कट्टों की बात ही अलग होती है, सरदार खान के पास पैसों की कमी नहीं थी फिर भी वो देशी कट्टा ही यूज करता था! मैं भी हमेशा से देशी कट्टे का समर्थक रहा हूँ, लेकिन ये इंडस्ट्री आजकल संकटों से गुजर रही है, कच्चा माल मिलता नहीं ऊपर से योगी सरकार इन पर छापा मारती रहती है!

इनका दर्द ‘CCI’ वालों के दर्द से कुछ कम नहीं है, ये तो अपनी बात सरकार को बता भी नहीं सकते! लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, मैंने इन दबे-कुचले लोगों को मुख्यधारा में वापस लाने का बीड़ा उठाया है!

कल के बजट में इन्हें सस्ती दरों पर लोन दिलवाने की योजना की शुरुआत की जाएगी ताकि देशी कट्टों का कारोबार भी फल-फूल सके!” -कहते हुए वे संजय नगर कॉलोनी प्रचार करने निकल गये।



ऐसी अन्य ख़बरें