Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

"सारी बरनोल ट्विटर पे ही बिक रही है, दुकान से कोई नहीं ले रहा!" - कंपनी के मालिक ने सुनाया दुखड़ा

29, Nov 2019 By बगुला भगत

ब्यूरो. देश में लाखों लोग रोज़ एक-दूसरे को बरनोल भेज रहे हैं लेकिन फिर भी उसकी कंपनी बंद होने की कगार पे है। बरनोल के मालिक ने कल रात फ़ेकिंग न्यूज़ को अपना सारा दुख़ड़ा सुनाया।

Burnol-Akshay
बरनोल

दरअसल फ़ेकिंग न्यूज़ ने भी ट्विटर पे किसी को बरनोल भेजी थी, जिसे देखते ही बरनोल की कंपनी मोरपेन लैब्स के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील सूरी हमारे ऑफ़िस में आ धमके और पहले तो हमारे बंदे को ख़ूब ख़री-खोटी सुनाई और फिर दुखड़ा सुनाने लगे।

“सरजी, ट्विटर और फ़ेसबुक पे तो हमारी बरनोल के रोज़ सौ-सौ ट्रक सप्लाई हो रहे हैं लेकिन दुकान पे जा के कोई नहीं खरीद रहा! सच्ची बताऊँ ना, जितनी बरनोल हमारी ट्विटर पे बिकी है, अगर सच में उसका एक परसेंट भी बिक जाती तो आज मेरे टॉयलेट की सीट भी सोने की होती!” – सूरी ने मुँह लटकाते हुए कहा।

“और सबसे ज़्यादा तो मेरी उनसे सुलगती है, जो साले असल ज़िंदगी में तो किसी की कटी उँगली पे भी ना मूतें लेकिन सोशल मीडिया पे दिन निकलते ही लोगों को बरनोल सप्लाई करने लगते हैं।”, यह कहते-कहते सूरी साब को नीचे से कुछ जलने की सी बू आयी तो उन्होंने टेढ़े होते हुए पूछा- “कोई ट्यूब रक्खी है क्या?” तो हमारे बंदे ने झेंपते हुए ‘सॉरी’ कहा, जिसे सुनकर सूरी साब बड़बड़ाते हुए और पिछवाड़ा सहलाते हुए चले गये।



ऐसी अन्य ख़बरें